नकाबपोश बदमाशों ने खनन कारोबारी की गाड़ी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक राहगीर को लगी गोली

रुड़की से बड़ी खबर है।खनन कारोबारी की कार पर नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक राहगीर को गोली लग गयी जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया। खनन कारोबारी ने भाग कर जान बचाई।

आपको बता दे कि बीती देर शाम शांतरशाह निवासी गुलाम और एक अन्य व्यक्ति के ऊपर बाइक सवार बदमाशों ने आधा धुन गोली चला दी जिससे कार में सवार युवक अपनी जान बचाने के लिए कार को सड़क किनारे छोड़कर खेतों की ओर भाग गए। इस घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।तो जैसे ही वे नगला इमरती बाईपास के पास पहुंचे, तभी पीछे से बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने अचानक कार पर फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग से बचने के लिए उन्होंने कार को सड़क किनारे छोड़ खेतों की ओर भाग गए। इस बीच, बाइक सवार बदमाश भी मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जांच शुरू कर दी। इस घटना में गाधारोणा निवासी युवक को गोली लग गई, जिसे तुरंत रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घायल युवक के परिजन ने बताया कि वो अपने पैर का प्लास्टर खुलवाने के लिए अपने भाई के साथ बाइक पर रुड़की जा रहा था। फायरिंग के दौरान वह गोली का शिकार हो गया जिसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *