युवक-युवती को लेकर हुआ विवाद पथराव तक पहुंचा, SSP ने पुलिस बल के साथ खुद संभाला मोर्चा, स्तिथि सामान्य, अब CCTV फुटेल खंगाल रही पुलिस, मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

देहरादून रेलवे स्टेशन में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और पथराव भी हुआ। क ई गाडि़यों को नुकसान पहुंचा।इसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। खुद एसएसपी ने मोर्चा संभाला।

ये है पूरा मामला

दरअसल‌ आज अजय सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला अरेला, वार्ड नंबर 6 दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश और दातागंज बदायूं की ही 16 वर्षीय युवती रेलवे स्टेशन देहरादून पर घूम रहे थे, आरपीएफ को संदिग्ध प्रतीत होने पर उनके द्वारा की गई पूछताछ में युवक व युवती द्वारा सही से जवाब न देने के कारण दोनों को आरपीएफ कार्यालय में बैठाया।

लड़की के घर वालों से संपर्क करने पर पता चला की लड़की अपने घर से एक दिन पूर्व बिना बताए देहरादून आई है, जिसकी गुमशुदगी बदायूं थाने में दर्ज है। लड़की के परिवार जनों को सूचना मिलने पर लड़की के परिवारजन और यूपी पुलिस देहरादून के लिए निकल चुकी है।

घटना अलग-अलग संप्रदाय से संबंधित होने के कारण कुछ व्यक्तियों द्वारा साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की गयी, पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर स्थिति को नियंत्रित किया गया है, एसएसपी देहरादून ने खुद पुलिस बल के साथ इलाके में गश्त पर है। अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाले लोगो को पुलिस द्वारा चिन्हित किया जा रहा है।

देहरादून एसएसपी ने कहा कि आज देहरादून रेलवे स्टेशन में गैर प्रांत की नाबालिग बालिका के मामले में विभिन्न समुदाय द्वारा कानून एवं शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की गई। इस प्रकरण में कोतवाली नगर देहरादून में संगीन धाराओं के साथ क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और पुलिस द्वारा घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज व वीडियो प्राप्त किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *