चमोली में यहां तनाव जारी, बाजार बंद रखने का आह्वान, भारी पुलिस फोर्स तैनात

उत्तराखंड में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसमें दो समुदायों के बीच जमकर विवाद हो रहा है। इसका कुछ कारण कुछ तुच्छ मानसिकता के लोग हैं जो कि गलत काम करते हैं और इसको सांप्रदायिक रूप देने का काम कर रहे हैं और कानून हाथ में ले रहे हैं जो की सालासर गलत है।

एक और जहां देहरादून में थूक जिहाद सामने आया तो वहीं अब चमोली में नाबालिक के दुष्कर्म के मामले से तनाव जारी है।

चमोली के थराली में तनाव जारी है। बता दें कि शुक्रवार को एक बार फिर तनाव देखने को मिला। व्यापार संघ ने सभी बाजार बंद रखने का आह्वान किया तो इसका असर भी दिखा। दुकाने बंद रहीं।

बाजार के कुछ चौराहों पर युवकों की भीड़ भी जमा हुई। जिसे देखते हुए सुबह से ही थराली के सभी बाजार बंद हैं। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस और पीएसी का जवान तैनात किए गए हैं।

बता दें कि थराली में एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और उसका वीडियो वायरल करने का मामला बीते 10 दिन पहले सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था, लेकिन 10 अक्तूबर को यहां घटना से नाराज लोगों ने प्रदर्शन किया था और एक सप्ताह में आरोपी युवक की दुकान खाली करने की मांग की थी। एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी आज शुक्रवार को फिर तनाव देखने को मिल रहा है।

फिलहाल मौके पर पुलिस बल‌ तैनात है। लोगों से शांति बनाए रखने की अपील‌ की‌ जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *