देहरादून पुलिस के दारोगा अनवर खान ने निभाया खाकी का फर्ज, 69 साल‌ के बुजुर्ग को सरकारी वाहन‌ से पहुंचाया अस्पताल, परिजनों ने जताया आभार

देहरादून : कांवड़ यात्रा पर आए श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए दून पुलिस दिन रात मुस्तैद है। कइयों की पुलिस ने जान बचाई।

आज दारोगा अनवर खान ने 69 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति के अचानक चक्कर खाकर बेहोश होने पर ने तुरंत चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराई जिससे उसकी जान बच गयी।बता दें कि यातायात डयूटी में नियुक्त पुलिस कर्मियों द्वारा अपने सरकारी वाहन से बुजुर्ग व्यक्ति को एम्स अस्पताल पहुंचाया।

श्रावण मास कावड़ मेले में आने वाले कॉवडियों/श्रद्धालुओं की सुरक्षा व उनकी हर संभव सहायता के लिए देहरादून एसएसपी द्वारा सभी अधिनस्त अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

आज शाम लगभग 7:30 बजे नटराज चौक पर एक 69 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति चक्कर खाकर बेहोश हो गए। मौके पर यातायात डयूटी में नियुक्त उप निरीक्षक अनवर खान ने हमराह कर्मचारियों के साथ मिलकर तत्काल बुजुर्ग को अपनी सरकारी वाहन जिप्सी से एम्स अस्पताल ऋषिकेश ले जाकर उपचार के लिए भर्ती किया गया, जहां तुरंत एम्स अस्पताल के चिकित्सको द्वारा बुजुर्ग व्यक्ति का इलाज प्रारंभ किया गया। वर्तमान समय में उक्त बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य ठीक है, पुलिस द्वारा उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।परिजनों ने देहरादून पुलिस का आभार जताया।

बुजुर्ग व्यक्ति का नाम पता

रामलाल पुत्र श्री सुखबीर निवासी-162, टांडा माजरा, बुढ़ाना, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *