‘देहरादून बंद’ को नहीं मिला समर्थन, खुले रहे बाजार,SSP की चेतावनी- तोड़फोड़, ट्रैफिक बाधित करने और लोगों को भडकाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

रायपुर थाना क्षेत्र में हुए रवि बडोला हत्याकांड के बाद उनके परिजनों और लोगों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कई टीमें गठित की और इसमें मुख्य आरोपी समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिर भी कुछ लोग राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं।और लोगों को भडकाने का काम कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिन छुटभैई नेताओं  और कुछ पॉलीटिकल पार्टी के नेताओ ने देहरादून बंद का ऐलान किया था जिसको समर्थन नहीं मिला और बाजार खुले रहे। लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा देहरादून बंद की पोस्ट वायरल की गयि जिनको देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने कार्रवाई की चेतावनी दी है।

वहीं इसी के साथ एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने ट्रैफिक बाधित करने वालों और बेवजह तोड़फोड़ करने वालों के साथ ही लोगों को भड़काने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वह अपनी हरकतों से बात नहीं आए तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

दून बंद के आव्हान को जनसमर्थन न मिलने और जनजीवन पूर्व की भांति समान्य रहने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे कुछ व्यक्तियों व संगठन द्वारा अपने उद्देश्य की पूर्ति ना होना पाए जाने पर इनके द्वारा डोभाल चौक के पास प्रदर्शन करते हुए यातायात को बाधित करने का प्रयास किया गया, जिससे मौके पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी तथा उक्त जाम में एम्बुलेंस व अन्य वाहनों के फसने से मरीजों तथा आम जनमानस को दिक्कतों का सामना करना पडा, पुलिस प्रशासन द्वारा काफी समझाने के बाद भी उक्त प्रदर्शनकारी रोड जाम करने पर आमादा रहे जिस पर पुलिस द्वारा मौके से लोगों को भडकाने का प्रयास तथा यातायात बाधित करने वाले व्यक्तियों को हिरासत में लेकर सुद्धोवाला भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *